सर्दियों में स्पेशल दिखने के लिए महिलाओं के 10 बेस्ट पार्टीवियर

Published on 23 Nov 2021 . 1 min read



Winter Party Outfits For Ladies In India In Hindi, Sardi Ke Kapde Ke Design, Best Winter Party Dresses In Hindi, Mahilaon Ke Kapde Winter Party Outfits For Ladies In India In Hindi, Sardi Ke Kapde Ke Design, Best Winter Party Dresses In Hindi, Mahilaon Ke Kapde

ठंड का मौसम आ चुका हैं और मौसम के अनुसार खरीदारी करने का (Sardi Ke Kapde Ke Design) भी। कश्मीरी शॉल, पश्मीना शॉल और कानी शॉल ऐसे कपड़े हैं जो सर्दियों में भारतीय महिलाओं की सबसे मुख्य पसंद होते हैं। इसलिए आज हम आपको इनमे बेस्ट कपड़ो के डिजाईन दिखाएंगे जो आपको देखते ही पसंद आ (Best Winter Party Dresses In Hindi) जाये।

यदि आप भी सर्दियों की शॉपिंग कहां से करे और कहां से आपको बेस्ट कपड़े मिलेंगे वो भी एकदम सही दाम में तो आप बिल्कुल सही जगह आई हैं। आइए करते हैं सर्दियों के कपड़ों की शॉपिंग (Mahilaon Ke Kapde) और वो भी आजकल के फैशन के अनुसार।

सर्दियों में महिलाओं के लिए 10 पार्टी वियर (Winter Party Outfits For Ladies In India In Hindi)

#1. पश्मीना सूट

Winter Cloth For Woman 1

यहाँ से खरीदे

यह पश्मीना सूट एक कढ़ाई वाली गर्दन की डिजाईन और पश्मीना शॉल के साथ आता है। यह महिलाओं के लिए शानदार सर्दियों की पार्टी ड्रेस हैं जो ऊनी कपड़े से बनी है।

#2. पश्मीना कानी स्टॉल सूट

Winter Cloth For Woman 2

यहाँ से खरीदे

यह पश्मीना भारी जरी कश्मीरी कनी स्टोल सूट शुद्ध पश्मीना ऊन के कपड़े से बना है। इसमें एक सुंदर सी बुने हुए जमावार की जरी भी की हुई है।

#3. पश्मीना क्लॉथ मटेरियल

Winter Cloth For Woman 3

यहाँ से खरीदे

इस बिना सिले पश्मीना क्लॉथ मटेरियल को एक भव्य विंटर सूट में सिला जा सकता है। इसमें एक सुंदर प्रिंट भी है।

#4. पश्मीना कपड़ा शॉल के साथ

Winter Cloth For Woman 4

यहाँ से खरीदे

जब आप इन बिना सिले नवीनतम डिज़ाइनर पश्मीना क्लॉथ एम्ब्रायडरी मटेरियल से पश्मीना शॉल के साथ एक सूट सिलेंगे तो आप कश्मीर की कली की तरह दिखेंगे। यह विंटर पार्टी आउटफिट या वेडिंग गेस्ट आउटफिट के रूप में एक बेहतरीन विकल्प हैं।

#5. कनी डबल बीम सूट

Winter Cloth For Woman 5

यहाँ से खरीदे

ये नए ऊनी कपड़े कनी डबल बीम सूट फैशनेबल भारतीय महिलाओं के लिए एकदम सही विंटर क्लॉथ हैं और खूबसूरती से डिज़ाइन किए गए स्टोल के साथ एक शानदार कॉम्बो बनाते हैं।

#6. पाकिस्तानी विंटर कलेक्शन

Winter Cloth For Woman 6

यहाँ से खरीदे

यह पाकिस्तानी विंटर कलेक्शन उस महिला के लिए एकदम सही है जो किसी पार्टी में अलग दिखना पसंद करती है। यह एक भारी पश्मीना प्रिंट के साथ आता है जिसमें सबसे ऊपर जटिल कढ़ाई, पश्मीना बॉटम्स और एक पश्मीना शॉल दुपट्टा होता है।

#7. कश्मीरी मखमली कढ़ाई केप शॉल

Winter Cloth For Woman 7

यहाँ से खरीदे

इस भव्य कश्मीरी मखमली कढ़ाई केप शॉल के साथ सर्दियों में गर्माहट के साथ-साथ फैशन को अपनाए।

#8. कुल्लू जमावार शॉल

Winter Cloth For Woman 8

यहाँ से खरीदे

यह खूबसूरत फुल-साइज़ लाइटवेट पश्मीना कुल्लू जमावार शॉल सुपर-सॉफ्ट फ़ाइन स्व-बुने हुए ऊनी कपड़े से बने हैं।

#9. गोटा वर्क के साथ वेलवेट स्टोल

Winter Cloth For Woman 9

यहाँ से खरीदे

गोटा वर्क के साथ इस खूबसूरत वेलवेट स्टोल के साथ महिलाओं के लिए किसी भी साधारण विंटर वियर को एक्सेसराइज़ करें। इस माइक्रो-वेलवेट अल्ट्रा-सॉफ्ट स्टोल को चारों तरफ से गोटा पट्टी बोल्ड एम्ब्रॉयडरी के साथ गोल्डन लेस के साथ फिनिश किया गया है।

#10. स्वारोवस्की वर्क के साथ विस्कोस वेलवेट सूट

Winter Cloth For Woman 10

यहाँ से खरीदे

स्वारोवस्की वर्क के साथ इस विस्कोस वेलवेट सूट के साथ विंटर पार्टियों में गर्म रहें, जो प्योर विस्कोस पश्मीना बॉटम्स और डिजिटल प्रिंट के साथ वेलवेट दुपट्टा में आता है।


16376567441637656744
लविशा बंसल
मैं 10 वर्षों से विभिन्न विषयों पर लिख रही हूँ जिसमें मुख्य महिलाओं तथा स्वास्थ्य से जुड़े विषय होते हैं। राजस्थान की धरती से हूँ और हिंदी भाषा की प्रेमी।


Share the Article :