दिवाली के लिए खरीदे यहाँ से स्पेशल ड्रेस और दिखें सबसे सुंदर

Last updated 25 Oct 2021 . 1 min read



Diwali ke liye dress, Diwali ke liye lehenga, Diwali ke liye kapde, Diwali ke liye suit, Diwali ke liye new dress Diwali ke liye dress, Diwali ke liye lehenga, Diwali ke liye kapde, Diwali ke liye suit, Diwali ke liye new dress

दिवाली का त्योहर हो और शॉपिंग ना की जाये, ऐसा हो ही नही सकता। खासकर महिलाओं के द्वारा उनकी ड्रेस की शॉपिंग (Diwali ke liye dress)। आप सालभर नए कपड़े पहने या ना पहने लेकिन दिवाली के दिन तो हगर कोई नए कपड़े ही पहनता (Diwali ke liye lehenga) है। साथ ही हर कोई सबसे अलग और स्पेशल दिखना चाहता है। तो भला आप कैसे पीछे रह सकती हैं?

दिवाली पर ट्रेडिशनल व भारतीय संस्कृति से जुड़े कपड़े ही पहने जाते (Diwali ke liye kapde) है। इसलिए आज हम आपके लिए स्पेशल कुछ ऐसी ही ड्रेसेज चुनकर लेकर आये (Diwali ke liye suit) हैं ताकि आपको ज्यादा मेहनत ना करनी पड़े। आइए देखे दिवाली के लिए स्पेशल ड्रेस महिलाओं के लिए।

दिवाली पर महिलाओं के लिए स्पेशल ड्रेस (Diwali ke liye new dress)

#1. बनारसी सूट व डोला सिल्क दुपट्टा

Diwali Dress 1

मूल्य: ₹3080

यहाँ से खरीदे

डोला सिल्क दुपट्टा के साथ यह शानदार बनारसी सूट Handiwork Tie, Pure Santoon Bottom और एक डोला रेशम बनारसी जेकक्वार्ड दुपट्टा के साथ आता है जो इसे दिवाली के लिए एक भव्य पोशाक बना देगा।

#2. दिवाली के लिए अनारकली गाउन

Diwali Dress 2

मूल्य: ₹3000

यहाँ से खरीदे

क्या आप दिवाली के लिए अनारकली ड्रेस चाहती हैं? दिवाली के लिए यह एंकल-लेंथ जॉर्जेट अनारकली गाउन सैंटून बॉटम के साथ आता है। अनारकली सूट आमतौर पर लंबे, फ्रॉक-स्टाइल टॉप और स्लिम-फिटेड बॉटम से बना होता है। इसका नाम अनारकली के नाम पर पड़ा जो मुगल साम्राज्य की एक प्रसिद्ध दरबारी थी।

#3. गोटा वर्क के साथ शरारा सेट

Diwali Dress 3

मूल्य: ₹2999

यहाँ से खरीदे

क्या आपको टीनएज लड़कियों के लिए दिवाली आउटफिट चाहिए? गोटा वर्क के साथ यह खूबसूरत शरारा सेट और लेस वाला कॉटन दुपट्टा गोटा डिटेलिंग के साथ फुल फ्लेयर स्लीवलेस साइड-कट कॉटन कुर्ती के साथ आता है। यह एक नौजवान लड़की के लिए एकदम सही भारतीय दिवाली पोशाक है।

#4. एथनिक दिवाली गाउन

Diwali Dress 4

मूल्य: ₹2499

यहाँ से खरीदे

यह एथनिक दिवाली गाउन एक सेमी-स्टिच्ड फ्रंट-स्लिट जॉर्जेट कमीज है जिसे फ्लोरल ज़री एम्ब्रायडरी द्वारा बनाया गया है और एक मैचिंग कलर पैंट और शिफॉन दुपट्टा के साथ है।

#5. मखमली डिजाइनर सूट

Diwali Dress 5

मूल्य: ₹2380

यहाँ से खरीदे

भारी कढ़ाई के साथ यह वेलवेट डिज़ाइनर सूट महिलाओं के लिए पार्टी या आउटिंग में सबसे स्पेशल लुक को जोड़ने के लिए एकदम सही दिवाली उत्सव पोशाक है।

#6. जॉर्जेट डिजाइनर सलवार

Diwali Dress 6

मूल्य: ₹2300

यहाँ से खरीदे

इस खूबसूरत जॉर्जेट डिजाइनर सलवार के बारे में जो सबसे अलग है वह है नाजुक आरी का काम। आरी कढ़ाई कढ़ाई के कई रूपों में से एक है जो मुगल काल में शुरू हुई थी। जब आप अपने दिवाली समारोह के लिए इसे पहन कर बाहर निकलेंगी तो यह आप पर बहुत जंचेगा।

#7. पाकिस्तानी डिजाइनर सूट

Diwali Dress 7

मूल्य: ₹2130

यहाँ से खरीदे

दिवाली पार्टी के आउटफिट आइडिया की तलाश है जो आपको सबसे अलग बनाए? यह खूबसूरत गुलाबी पाकिस्तानी डिजाइनर सूट जॉर्जेट से पैच के साथ बनाया गया है जो नेट से बने संतून दुपट्टे के साथ आता है।

#8. उपदा सिल्क सूट शिफॉन दुपट्टा के साथ

Diwali Dress 8

मूल्य: ₹2000

यहाँ से खरीदे

शिफॉन दुपट्टा के साथ यह उपाडा सिल्क सूट नाजुक गोटा पट्टी काम के साथ आता है। यह एक पारिवारिक सभा या समारोह के लिए सबसे अच्छा दिवाली पोशाक बना देगा।

#9. एलिगेंट जैक्वार्ड लहंगा चोली

Diwali Dress 9

मूल्य: ₹1899

यहाँ से खरीदे

नौजवान लड़कियों के लिए दिवाली पोशाक चाहते हैं? एलिगेंट जैक्वार्ड लहंगा चोली के साथ माइक्रो कॉटन जॉर्जेट दुपट्टा, कढ़ाई कट वर्क और स्टोन वर्क के साथ आता है। साथ ही एम्ब्रॉयडरी वर्क के साथ सिला हुआ जैक्वार्ड ब्लाउज़ है जो कि युवा महिलाओं पर बहुत खूबसूरत लगेगा।

#10. दिवाली के लिए चंदेरी लॉन्ग गाउन

Diwali Dress 10

मूल्य: ₹1895

यहाँ से खरीदे

दिवाली के लिए यह चंदेरी लॉन्ग गाउन बनारसी दुपट्टे के साथ आता है जो कि त्योहारों के मौसम के लिए एक सुंदर व साधारण दिवाली पोशाक होगी।

#11. Santoon अस्तर के साथ डिजाइनर सूट

Diwali Dress 11

मूल्य: ₹1800

यहाँ से खरीदे

सैंटून पॉलिएस्टर फैब्रिक लाइनिंग, पैच और दुपट्टे के साथ यह खूबसूरत डिज़ाइनर सूट महिलाओं के लिए एकदम सही दिवाली स्पेशल ड्रेस है। इसे दिवाली फंक्शन में या शादी में भी पहनें और सभी की तारीफों का आनंद लें।

#12. Aagyeyi शानदार महिला लहंगा

Diwali Dress 12

मूल्य: ₹1549

यहाँ से खरीदे

यह Aagyeyi Fabulous Women Lehenga वेलवेट बॉटम वियर और नेट फ्लोरल एम्ब्रॉएडर्ड दुपट्टे के साथ आता है। यह दिवाली के लिए एक बेहतरीन इंडो-वेस्टर्न ड्रेस है।

#13. मखमली कढ़ाई लहंगा चोली सेट

Diwali Dress 13

मूल्य: ₹1398

यहाँ से खरीदे

दुपट्टे के साथ यह एलीट वेलवेट एंब्रॉयडरी वाला लहंगा चोली सेट सेमी स्टिच्ड है और इतना भव्य दिखता है कि जब आप इसे पहन कर दिवाली पार्टी में पहुंचेगी तो सभी आपको देखते रह जाएंगे। यह दिवाली पार्टियों और शादियों के लिए सबसे अच्छा पहनावा है।


16351510611635151061
लविशा बंसल
मैं 10 वर्षों से विभिन्न विषयों पर लिख रही हूँ जिसमें मुख्य महिलाओं तथा स्वास्थ्य से जुड़े विषय होते हैं। राजस्थान की धरती से हूँ और हिंदी भाषा की प्रेमी।


Share the Article :