छोटे बच्चों के सर्दी के कपड़े जो उन्हें ठंड में भी रखेंगे गर्म

Published on 30 Nov 2021 . 1 min read



Chhote Bacchon Ke Uni Kapde, Bacchon Ke Garm Kapde, Ladkiyon Ke Sardi Ke Kapde, Bacchon Ke Sardi Ke Kapde Chhote Bacchon Ke Uni Kapde, Bacchon Ke Garm Kapde, Ladkiyon Ke Sardi Ke Kapde, Bacchon Ke Sardi Ke Kapde

बच्चों की त्वचा बहुत ही नाजुक होती हैं और खासकर उनकी इम्युनिटी तो बड़ों के मुकाबले बहुत ही कम। सर्दियों के मौसम में तो उनका खास ध्यान रखना पड़ता (Chhote Bacchon Ke Uni Kapde) हैं अन्यथा वे कब बीमार पड़ जाए, इसका भरोसा नही। सर्दियों के मौसम में उनके लिए जो सबसे ज्यादा जरुरी हैं वह हैं उनके लिए सही कपड़ों का चुनाव जो उन्हें इस कंपकंपाती ठंड से बचा (Ladkiyon Ke Sardi Ke Kapde) सके।

इसलिए आज हम आपको अपने बच्चों के लिए कुछ ऐसे चुनिंदा कपड़े बताएँगे जो उनको सर्दियों से तो राहत दिलाएंगे ही साथ ही उनके ऊपर अच्छे लगेंगे सो (Bacchon Ke Garm Kapde) अलग। आप भी अपनी पसंद के अनुसार अपने नन्हे मुन्हें के लिए नीचे दिए गए कपड़ों में से कोई भी चुन लीजिए।

सर्दियों में बच्चों के कपड़े (Bacchon Ke Sardi Ke Kapde)

#1. बच्चों के ऊनी स्वेटर

Bacchon Ke Sardi Ke Kapde 1

यहाँ से ख़रीदे

यह मखमली कोट ऊनी कपड़े से डिजाईन किया गया हैं जिस पर कई तरह के डिजाईन से स्टाइलिश लुक भी दिया गया हैं। सर्दियों में यह आपके बच्चें के लिए एक परफेक्ट कोट का काम करेगा।

#2. लड़कों की हुडी और जीन्स

Bacchon Ke Sardi Ke Kapde 2

यहाँ से ख़रीदे

होजरी लॉन्ग स्लीव प्रिंटेड हुडी और डेनिम जींस के साथ यह बॉयज़ हुडी एंड जीन्स विंटर सेट आपके छोटे से बच्चें पर जंचेगी भी और उसे एक अलग लुक भी देगी।

#3. बेबी ऊनी Crochet फ्रॉक

Bacchon Ke Sardi Ke Kapde 3

यहाँ से ख़रीदे

यह लाल क्रोकेट बेबी वूलन हैंडमेड क्रोकेट फ्रॉक एक टोपी और बूटियों के साथ आती है। सर्दियों के यह कपड़े 0-6 महीने की बच्चियों के लिए एकदम उपयुक्त हैं।

#4. मल्टी-कलर्ड ऊनी क्रोकेट फ्रॉक

Bacchon Ke Sardi Ke Kapde 4

यहाँ से ख़रीदे

यह कई सारे रंगों का ऊनी हैंडमेड क्रोकेट फ्रॉक, टोपी और बूटियों के साथ आता है और 1 साल की बच्ची के लिए उपयुक्त है। इसमें आपकी बच्ची किसी परी के समान लगेगी।

#5. लड़कियों के लिए ऊनी फ्रॉक सेट

Bacchon Ke Sardi Ke Kapde 5

यहाँ से ख़रीदे

लड़कियों के लिए यह हैंडमेड ऊनी फ्रॉक सेट ऐक्रेलिक ऊन के कपड़े से बना एक प्यारा ऊन कोट के साथ आता है और छोटी बच्चियों के लिए एकदम सही सर्दियों का पहनावा है।

#6. लड़कियों के लिए लाल फ्रॉक सेट

Bacchon Ke Sardi Ke Kapde 6

यहाँ से ख़रीदे

लड़कियों के लिए यह प्यारा ऐक्रेलिक ऊनी कपड़ा रेड फ्रॉक सेट आपके नन्हे-मुन्नों को गर्म रखने के लिए सुंदर ऊनी सर्दियों की बूटियों और टोपी के साथ आता है।

#7. पीला ऊनी फ्रॉक सेट

Bacchon Ke Sardi Ke Kapde 7

यहाँ से ख़रीदे

लड़कियों के लिए येलो वूलन फ्रॉक सेट ऐक्रेलिक वूल फैब्रिक से बनाया गया है और यह क्यूट वूलन विंटर बूटियों और कैप के साथ आता है। यह शिशु से लेकर 24 महीने तक के बच्चों के लिए कई तरह के साइज़ में उपलब्ध है।

#8. बच्चों के लिए Crochet गुड़िया टोपी

Bacchon Ke Sardi Ke Kapde 8

यहाँ से ख़रीदे

बच्चों के लिए यह प्यारा ऊनी क्रोकेट डॉल कैप सर्दियों में आपके बच्चों के पहनने के लिए बहुत आरामदायक रहेगा। इसे आप ज्यादा ठंड में भी अपने बच्चें को पहना सकती हैं और ठंड में उन्हें राहत दिला सकती हैं।

अन्य संबंधित लेख:

16382502631638250263
लविशा बंसल
मैं 10 वर्षों से विभिन्न विषयों पर लिख रही हूँ जिसमें मुख्य महिलाओं तथा स्वास्थ्य से जुड़े विषय होते हैं। राजस्थान की धरती से हूँ और हिंदी भाषा की प्रेमी।


Share the Article :