ठंड के मौसम के लिए सबसे बेस्ट व आरामदायक बेडशीट्स

Published on 3 Dec 2021 . 1 min read



Warm Double Bedsheet For winter In Hindi, Garam Bedsheet With Pillow Cover, Garam Bedsheet Double Bed Ki, Bedsheet For Winter Season In India In Hindi Warm Double Bedsheet For winter In Hindi, Garam Bedsheet With Pillow Cover, Garam Bedsheet Double Bed Ki, Bedsheet For Winter Season In India In Hindi

सर्दियों के मौसम में केवल गर्म कपड़े पहन लेने से ही काम नही (Garam Bedsheet With Pillow Cover) चलता। आप जिस बिस्तर पर सोते हैं, बैठते हैं, आराम करते हैं, यदि वही ठन्डे रहेंगे तो आराम कैसे ही मिल पाएगा। सर्दियों में सभी की सबसे पसंदीदा जगह होती (Garam Bedsheet Double Bed Ki) हैं उसका बेड और अगर उसी बेड पर जाने का मन ना करे तो कैसे चलेगा?

इसलिए आज हम आपकी ठंड को कम करने आये (Warm Double Bedsheet For winter In Hindi) हैं और लेकर आये हैं आपके लिए स्पेशल बेडशीट्स का कलेक्शन जो सर्दियों में भी आपको गर्मी का अहसास देगा। यकीन ना हो तो एक बार आजमाकर जरुर देखिएगा।

सर्दियों के लिए बेडशीट्स (Bedsheet For Winter Season In India In Hindi)

#1. लिवप्योर माइक्रोफाइबर विंटर कम्फर्टेर (Livpure Microfiber Winter Comforter)

Winter Bedsheet 1

यहाँ से खरीदे

यदि आपको सर्दियों के लिए माइक्रोफाइबर कंबल की आवश्यकता है तो यह लिवप्योर ऑल-वेदर रिवर्सिबल कम्फ़र्टर सर्दियों के लिए सबसे अच्छे कम्फ़र्टर सेट में से एक है। इसे सुपर-सॉफ्ट माइक्रोफाइबर माइक्रो पीच फिनिश फैब्रिक से बनाया गया है।

इसकी सिलाई इतनी बेहतरीन हैं कि यह कहीं से भी इकठ्ठा नही होगा। आप चाहे रात भर इसमें कितना भी इधर-उधर मुड़े या इसे कैसे भी सेट करे, यह आपके लिए हमेशा आरामदायक ही बना रहेगा।

#2. लिनेनवालास सॉलिड डबल डुवेट (Linenwalas Solid Double Duvet)

Winter Bedsheet 2

यहाँ से खरीदे

यह लिननवालस सॉलिड डबल डुवेट सर्दियों के लिए सबसे अच्छी क्वालिटी वाला कंबल है। यह हाथीदांत (ivory), गुलाबी और सफेद रंगों में आता है जो कि भीषण ठंड के लिए एक बढ़िया डबल बेड कंबल है।

#3. विंटर बेड शीट सेट (Winter Bed Sheet Set)

Winter Bedsheet 3

यहाँ से खरीदे

ये सुपर-सॉफ्ट वार्म विंटर बेड शीट आकर्षक पैटर्न और डिज़ाइन के साथ आते हैं। इसमें आप पहले से ज्यादा आराम महसूस करेंगे।

#4. रिवर्सिबल कॉटन जयपुरी रजाई (Reversible Cotton Jaipuri Razai Quilt)

Winter Bedsheet 4

यहाँ से खरीदे

यह किंग-साइज़, रिवर्सिबल, 100% शुद्ध मुल्मुल कॉटन जयपुरी रज़ाई हैं जो कि शुद्ध देसी कॉटन फाइलिंग के साथ बनाई गई है। यह एक सेफ पीवीसी बैग की पैकिंग में भी आती है।

#5. कम्फ़र्टर सेट के साथ गर्म बेडशीट (Warm Bed Sheets with Comforter Set)

Winter Bedsheet 5

यहाँ से खरीदे

सर्दियों के लिए आसानी से धोए जा सकने वाले ये 100% कॉटन डबल साइज वार्म बेड शीट एक कम्फ़र्टर, 4 पिलो कवर, आकर्षक प्रिंट और डिज़ाइन के साथ आते हैं। यह आपके लिए सर्दियों में सबसे आरामदायक और गर्म चादरें हो सकती हैं।

#6. प्रीमियम डबल मिंक विंटर कंबल (Premium Double Mink Winter Blankets)

Winter Bedsheet 6

यहाँ से खरीदे

इन पर्पल प्रीमियम डबल मिंक विंटर ब्लैंकेट्स की थ्रेड काउंट 200 है जो कि सर्दियों के लिए एक नरम कंबल हैं। यह आपको सर्दियों की ठंडी-ठंडी रातों में गर्म और आरामदायक बनाए रखेगा।


16385280951638528095
लविशा बंसल
मैं 10 वर्षों से विभिन्न विषयों पर लिख रही हूँ जिसमें मुख्य महिलाओं तथा स्वास्थ्य से जुड़े विषय होते हैं। राजस्थान की धरती से हूँ और हिंदी भाषा की प्रेमी।


Share the Article :